Thursday , March 4 2021
Breaking News

राजद नेता संजय फरार, बायोडेटा पर लिखा मिला ‘208 सासाराम’; जब्त 75 लाख रुपए के मामले में छापेमारी

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • RJD Leader Sanjay Absconding, ‘208 Sasaram’ Written On Curriculum Vitae; Raids In The Case Of Seized 75 Lakh Rupees

पटना5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बुधवार की रात बिस्कोमान भवन के पास कार से बरामद 75 लाख रुपए के मामले में पुलिस ने गुरुवार को सासाराम के हाेटल कारोबारी व राजद नेता संजय सिंह के घर सासाराम में छापामारी की। हालांकि संजय घर पर ताला लगाकर परिवार समेत फरार हो गए। पुलिस को इस दौरान एक बायोडाटा मिला है जिस पर लिखा है…208 विधानसभा सासाराम। दूसरी ओर, संजय पर आयकर का भी शिकंजा कसने लगा है।

आयकर विभाग की टीम संजय के चालक साेनू से पूछताछ कर रही है। सूत्राें का दावा है कि आयकर विभाग ने संजय काे 36 घंटे में पेश होने को कहा है। अगर वे बरामद रकम के बारे में जानकारी नहीं देते हैं तो यह रकम जब्त हो जाएगी। सूत्राें के अनुसार, संजय ने फाेन पर पटना पुलिस काे कहा कि यह पैसा मेरा नहीं है। उसके बाद से संजय ने माेबाइल बंद कर लिया। हालांकि साेनू ने पुलिस के सामने कहा है कि रकम संजय के ही हैं।

जब 75 लाख समेत कार पकड़ी गई तो संजय सिंह मौके से निकल गए
बिस्काेमान भवन के पास ही जहां से कार पकड़ी गई, आसपास में ही संजय माैजूद थे। पुलिस की कार्रवाई हाेता देख, वे धीरे से खिसक गए। साेनू ने भी कहा था कि संजय भी पटना आए थे पर वे कहां चले गए, इसकी जानकारी नहीं है। चर्चा है कि एक एमएलसी ने यह रकम टिकट दिलवाने के लिए संजय से मंगवाई थी। रकम की डिलेवरी बुधवार की रात काे हाेनी थी।

बरामद रकम संजय सिंह की, गांधी मैदान थाना में सनहा दर्ज : एसएसपी
एसएसपी ने बताया संजय सिंह रुपए को लेकर सबूत पेश नहीं करते हैं तो यह पैसा इनकम टैक्स जब्त करेगी। गांधी मैदान थाना में फ्लाइंग स्क्वायड के मजिस्ट्रेट के बयान पर सनहा दर्ज किया गया है। ड्राइवर ने माना है बरामद 74 लाख रुपए राजद नेता संजय सिंह के ही हैं।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

DEO ने सपरिवार सुसाइड की VIDEO से दी धमकी: 31 दिसंबर तक शिक्षकों का डाटा अपलोड नहीं करने पर DM ने बंद की सैलरी तो जिला शिक्षा पदाधिकारी ने दिखाया रूप

DEO ने सपरिवार सुसाइड की VIDEO से दी धमकी: 31 दिसंबर तक शिक्षकों का डाटा अपलोड नहीं करने पर DM ने बंद की सैलरी तो जिला शिक्षा पदाधिकारी ने दिखाया रूप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप शेखपुरा6 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *