Sunday , April 18 2021
Breaking News

राजद प्रत्याशी का ऑडियो वायरल- विधायक का पावर जानता नहीं है, तुमको टंगवा के लाने में टाइम लगेगा, जूता से मारेंगे

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Election 2020; RJD MLA Saroj Yadav Audio Viral For Threatening And Killing Dalit Youth

भोजपुर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बंटी पासवान के आवेदन पर पुलिस ने विधायक सरोज यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

  • राजद विधायक सरोज यादव के खिलाफ जातिसूचक शब्द कहने और हत्या की धमकी देने का केस दर्ज

भोजपुर जिले के बड़हरा से राजद के विधायक सरोज यादव के खिलाफ शुक्रवार को दलित युवक को जाति सूचक शब्द कहने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज हुआ है। विधायक के खिलाफ आरा के एससी/एसटी थाना में बंटी पासवान ने केस दर्ज कराया है। सरोज यादव इस चुनाव में भी राजद के प्रत्याशी हैं।

घटना 21 नवंबर की है। पुलिस को दिए आवेदन में बंटी ने कहा है कि सरोज यादव ने फोन पर मुझे गालियां दीं, जाति सूचक शब्द कहे, अपहरण और हत्या की धमकी दी। बंटी और विधायक के बीच फोन पर हुई बात का ऑडियो वायरल हुआ तो मामला प्रकाश में आया। इस ऑडियो में सरोज यादव बंटी को यह कहते सुने जा रहे हैं कि विधायक का पावर जानता नहीं है। तुमको टंगवा कर लाने में हमको टाइम लगेगा? तुमको जूता से मारेंगे। सरोज ने बंटी को जातिसूचक शब्द कहने के साथ भद्दी-भद्दी गालियां भी दी हैं।

बंटी के अनुसार चार अक्टूबर को विधायक द्वारा भेजे गए 10 लड़के उसके घर आए और बड़हरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी मंजी साह के साथ न रहने को कहा। बंटी ने कहा है कि आठ अक्टूबर को मैं आरा से अपने घर लौट रहा था तब हथियारों से लैस 7 लड़कों ने मुझे जबरन एक कार में बैठा लिया। इन लोगों ने रास्ते में मुझे गाली दी और पिटाई की। ये लोग मुझे केशोपुर स्थित सरोज यादव के आवास पर ले गए। विधायक ने मुझसे कहा कि कॉल रिकॉर्डिंग वायरल किए हो, तुम अपना बयान पटल दो। कहो कि यह मेरी आवाज नहीं है, नहीं तो तुम्हें जान से मरवा देंगे। विधायक के पावर के बारे में जानते हो। कहीं से भी उठवा लेंगे।

बंटी ने कहा कि विधायक द्वारा धमकी देने पर मैं डर गया था और गुरुवार को अपने बयान से पलट गया था। इसके बाद भी मुझे धमकी दी गई। मेरी जान को विधायक से खतरा है, जिसके चलते मैंने केस दर्ज कराया है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

फेल हो रही सरकार की व्यवस्था: राजधानी में मात्र 543 बेड, इसमें भी 90 % फुल; सरकारी से 2 गुणा अधिक प्राइवेट में बेड लेकिन इलाज का रेट हाई

फेल हो रही सरकार की व्यवस्था: राजधानी में मात्र 543 बेड, इसमें भी 90 % फुल; सरकारी से 2 गुणा अधिक प्राइवेट में बेड लेकिन इलाज का रेट हाई

Hindi News Local Bihar Gouvernement Management For Corona Patient In Hospitals Critical; Bed Not Available …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *