Sunday , April 18 2021
Breaking News

लॉकडाउन के पहले जिस लड़की काे दिल्ली से लेकर भागा था राजा, उसी से शादी करने के लिए तीन दाेस्त बना रहे थे दबाव, इसलिए हुई हत्या

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Raja, Who Had Run Away From Delhi Before The Lockdown, Was Under Pressure To Marry Three To Marry The Same, Hence The Killing

पटना/खगाैल5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अथमलगाेला के कल्याणपुर डीह के छात्र राजा कुमार की हत्या के मामले में उसके पिता रामाकांत राय ने राजा के तीन दाेस्ताें के खिलाफ शनिवार काे केस दर्ज कर दिया। ये तीनाें बिहारशरीफ के रहने वाले हैं। दरअसल यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। राजा दिल्ली आया-जाया करता था।

इसी दाैरान एसकेपुरी इलाके में दिल्ली में रहने वाली एक लड़की काे दिल्ली से लेकर राजा भाग गया। लड़की काे लेकर भागने का यह मामला लाॅकडाउन के पहले का है। दिल्ली में राजा पर केस दर्ज हुआ था। बाद में दिल्ली पुलिस ने राजा के परिजनाें पर दबाव बनाया। दिल्ली पुलिस पटना पहुंची और उस लड़की काे बरामद कर लिया। बाद में दाेनाें पक्षाें की ओर से समझाैता हाे गया। लाॅकडाउन हाेने के बाद राजा गांव चला गया।
खगाैल थानेदार मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि ये तीनाें दाेस्त भी उस लड़की काे जानते हैं। ये तीनाें चाहते थे कि राजा उस लड़की से शादी कर ले ताकि बाद में सब ऐश माैज कर सकें। राजा व उसके परिजन तैयार नहीं थे। बकाैल थानेदार इसी काे लेकर उसकी हत्या की बात सामने आ रही है। पुलिस राजा के मोबाइल के सीडीआर काे खंगालने में जुटी है। नामजदाें काे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पटना से लेकर बिहारशरीफ तक छापेमारी करने में जुटी है।
मां से 500 रुपए लेकर निकला, पिता से 5:30 बजे की बात: इन्हीं तीन दाेस्ताें ने शुक्रवार काे राजा काे गांव से पार्टी मनाने के लिए बुलाया था। यही नहीं जिस कार में राजा की लाश मिली, उस कार काे यही तीनाें दाेस्त लेकर बख्तियारपुर फाेर लेन पहुंचे थे। उसके बाद घर से राजा मां से 5 साै रुपए लेकर यह कहकर निकला था कि पार्टी मनाने पटना जा रहे हैं।

पटना/खगाैलवह ऑटाे से निकला और बख्तियारपुर फाेरलेन पहुंच गया, जहां उसके तीनाें दाेस्त कार लेकर उसका इंतजार कर रहे थे। 5.30 बजे राजा ने पिता से बात कर रहा था कि पटना पहुंच गए और सात बजे के आसपास उसकी खगाैल लख के पास कार से पुलिस ने लाश बरामद की।
हत्या कार में हुई या जहां लाश मिली वहां, पुलिस कर रही जांच
पुलिस इस बात की जांच करने में जुटी है कि उसकी हत्या कार में हुई या वहीं पर जहां से पुलिस ने उसकी लाश बरामद की। थानेदार का कहना है कि उसकी हत्या कहीं और की गई और शव काे ठिकाना लगाने के लिए उसे कहीं ले जा रहे थे पर ट्रैफिक पुलिस काे देखकर सभी भाग गए। हालांकि स्थानीय लाेगाें ने कहा था कि खगाैल लख पर ही गाेली चलने की आवाज सुनाई दी थी। परिजनाें काे उसकी हत्या की सूचना रात 8:30 बजे मिली थी।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

आपके बच्चे भी बनेंगे चैंपियन, रास्ता है यहां-9: इंटरनेशनल कम्पीटीशन्स में टैलेंट दिखाकर अवार्ड जीतने के 6 मौके

आपके बच्चे भी बनेंगे चैंपियन, रास्ता है यहां-9: इंटरनेशनल कम्पीटीशन्स में टैलेंट दिखाकर अवार्ड जीतने के 6 मौके

Hindi News Local Bihar Dexterity Global Opportunities Series 9; 6 International Schlorship And Competition Updates …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *