Monday , March 1 2021
Breaking News

शादी से इनकार करने पर युवती के अश्लील फोटो को कर दिया वायरल

दरभंगा17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • बेइज्जत करने पर भी बाज नहीं आया युवक, प्राथमिकी दर्ज कराई गई

सिमरी थाना क्षेत्र के अरई नया टोला गांव के एक परिवार को मुजफ्फरपुर के एक युवक व उसके परिजनों ने जीना मुहाल कर दिया है। लड़की के माता-पिता की ओर से बेटी की शादी उक्त युवक से करने से इनकार करने पर युवक ने लड़की की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। लड़की की मां के बयान पर बसंत गांव के युवक शाहबाज उर्फ अलकमल, उसके पिता मो. एजाज व मां अंजुम के खिलाफ सिमरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि दर्ज एफआईआर के मुताबिक लड़की का ननिहाल मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाने के बसंत गांव में पड़ता है। लड़की यदाकदा नानी के पास जाती थी जहां पड़ोस में एक युवक शाहबाज उर्फ अलकमल रहता था।उसने एक जून को उसके घर आकर लड़की से विवाह करने की इच्छा जाहिर की थी। लड़की की पढ़ाई का हवाला देकर मां ने विवाह करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवक वहां से चला गया और लड़की के पिता से मोबाइल पर कहा कि उसकी बेटी का विवाह उससे नहीं होगा तो बहुत पछताओगे। इसके बाद लड़की के पिता के नाम से फर्जी आईडी बनाकर अश्लील मैसेज व फोटो भेजना शुरू कर दिया।

आरोपित युवक का समर्थन कर रहे हैं उसके पिता

इसकी जानकारी लड़की के पिता ने समाज के लोगों को दी। सितंबर माह में बसंत गांव के लोगों ने युवक को पकड़कर लज्जित करते हुए बहुत समझाया तब युवक ने इस तरह की हरकत नहीं करने का वादा किया। इसके बाद आरोपी युवक कोलकाता चला गया। वहां जाकर फिर से अश्लील फोटो भेजने लगा। जानकारी युवक के माता पिता को दी गई तो उन्होंने भी युवक का समर्थन करना शुरू कर दिया।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

एसएसपी ने महकमे को किया संबोधित: परिजनों के अपराध में चौकीदार भी बनेंगे अभियुक्त, पुलिस लाइन में चौकीदारों का कराया गया परेड

एसएसपी ने महकमे को किया संबोधित: परिजनों के अपराध में चौकीदार भी बनेंगे अभियुक्त, पुलिस लाइन में चौकीदारों का कराया गया परेड

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मुजफ्फरपुर28 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *