Wednesday , March 3 2021
Breaking News

संघ प्रचारक रहे भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लोजपा में, दिनारा सीट जदयू कोटे में जाने से टिकट कटा

  • Hindi News
  • Bihar election
  • BJP’s State Vice president Rajendra Singh In LJP As Sangh Pracharak, Ticket Cut Off From JDU Quota In Dinara

पटना12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एनडीए में दिनारा सीट इस बार भी जदयू के खाते में गई है। यहां से जय कुमार ही चुनाव लड़ेंगे। जाहिर है कि राजेंद्र सिंह इस बार दिनारा सीट से बेटिकट हो गए हैं।

बिहार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह मंगलवार को लोजपा में शामिल हो गए। उन्हें नई दिल्ली में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सदस्यता दिलाई। राजेन्द्र सिंह ने पिछली चुनाव विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। वे झारखंड भाजपा के संगठन महामंत्री भी थे। दिनारा सीट एनडीए में जदयू के खाते में गई है। 2015 के विधानसभा चुनाव में दिनारा से जदयू के जय कुमार ने जीत हासिल की थी।

राजेंद्र सिंह संघ के प्रचारक रह चुके हैं। करीब डेढ़ दशक पहले वह भारतीय जनता पार्टी में आए। पार्टी ने उन्‍हें दिनारा सीट से उम्‍मीदवार बनाया था। राजेंद्र सिंह 20015 बिहार विधानसभा चुनाव के लिए गठित अमित शाह की चार सदस्यीय टीम के सदस्य भी रहे थे। राजेंद्र ने कहा कि मैं चुनाव लड़ने के लिए लोगों से सलाह-मशविरा कर रहा हूं, शाम तक अपना रुख स्पष्ट कर दूंगा।

ऐसी संभावना है कि राजेंद्र सिंह दिनारा से ही उम्मीदवार बनाए जाएंगे। दरअसल एनडीए में दिनारा सीट इस बार भी जदयू के खाते में गई है। यहां से जय कुमार ही चुनाव लड़ेंगे। जाहिर है कि राजेंद्र सिंह इस बार दिनारा सीट से बेटिकट हो गए हैं। 2015 के चुनाव में राजेंद्र सिंह 2700 वोटों से हार गए थे।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बिहार पंचायत चुनाव, हर चरण में अलग आचार संहिता: जिस जिले में होगा चुनाव वहीं लगेगा मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट, विकास कार्यों में नहीं होगी रुकावट

बिहार पंचायत चुनाव, हर चरण में अलग आचार संहिता: जिस जिले में होगा चुनाव वहीं लगेगा मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट, विकास कार्यों में नहीं होगी रुकावट

Hindi News Local Bihar Phase Wise Model Code Of Conduct Will Be Applied In Bihar …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *