Sunday , May 16 2021
Breaking News

सामाजिक संगठनों ने कहा संक्रमण काल में मानव की रक्षा का एकमात्र उपाय और बचाव है मास्क

अररिया16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • जब तक वैक्सीन न आए तब तक कोरोना से बचाव का मास्क और सोशल डिस्टेंस ही है एकमात्र उपाय

दैनिक भास्कर के चलाये गए अभी मास्क ही वैक्सीन अभियान का जिले के सामाजिक संगठनों ने भरपूर स्वागत किया है। संगठन से जुड़े लोगों का मानना है कि ये अभियान समाज और मनुष्य के हित के लिए काफी लाभकारी है। इसलिए इस अभियान से जुड़ना हमारा सौभाग्य है। भास्कर ने जो मानव हित में ये अभियान चलाया है उससे जुड़कर लोगों के बीच जागरूकता फैलाएंगे।

एक पुलिस की तरह लोगों की पहरेदारी कर उन्हें मास्क का उपयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे। हमारा संगठन समाज की बेहतरी के लिए काम करता है उसमें एक और अभियान जुड़ जाने से बहुत हर्ष का विषय हो गया है। इस अभियान की जितनी सराहना की जाए कम है।

एक पुलिस की तरह लोगों को मास्क का उपयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे

अभियान स्वागत योग्य है
महिला कल्याण समिति की अध्यक्ष सुस्मिता ठाकुर ने कहा कि दैनिक भास्कर का ये अभियान एक महत्वपूर्ण और जिम्मेदारी वाला है। इसलिए हमारा इससे जुड़ना काफी महत्वपूर्ण होगा। कोरोना संक्रमण को लेकर वैसे भी हमारी संस्था मास्क और सैनिटाइजर के उपयोग को लेकर काम कर रही है। वैसे में भास्कर के इस जीवनदायी अभियान से जुड़ना सौभाग्य की बात है। इस अभियान को चलाकर लोगों को इसके उपयोग के फायदे को भी बताएंगे।

जितनी प्रशंसा की जाए कम है
हम हैं भारत संगठन के सचिव सह रिसर्च स्कॉलर जाहिद अनवर ने बताया भास्कर ने जो मास्क के उपयोग का अभियान चलाया है ये जनहित में है। हमारा संगठन भी जनहित के मुद्दों से जुड़ा है। इसलिए इससे जुड़ कर इस अभियान को और गति मिलेगा। हमारे युवा साथी हर क्षेत्र में हैं इसलिए इसे गति देने में और दोहरा बल मिलेगा। युवाओं को एक सिपाही की तरह इस कार्य में लगाकर लोगों को मास्क के उपयोग के प्रति जागरूक किया जाएगा।

इससे युवाओं को जोड़ा जाएगा
बिहार यूथ ऑर्गनाइजेशन के कोषाध्यक्ष आमिर रेज़ा ने बताया कि भास्कर ने जो अभियान चलाया है वो मानवता की रक्षा के लिए है। इस अभियान की जितनी सराहना की जाए कम है। उन्होंने बताया कि जब तक कोरोना के संक्रमण का वैक्सीन नहीं निकलता है तब तक इससे बचने कस एक मात्र उपाय मास्क है। इस अभियान को उसकी आखरी मंजिल तक पहुंचाने का काम करेंगे। इस अभियान को जनजन तक पहुंचना हमारी जिम्मेदारी होगी।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

उफ! इतनी निर्ममता: 25 वर्षीया युवती की गला दबाकर हत्या की फिर सिर को तेजाब से जलाया, लाश को चील-कौए को खाने के लिए फेंक दिया

उफ! इतनी निर्ममता: 25 वर्षीया युवती की गला दबाकर हत्या की फिर सिर को तेजाब से जलाया, लाश को चील-कौए को खाने के लिए फेंक दिया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप चकाई/जमुई10 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *