Monday , April 19 2021
Breaking News

साेशल मीडिया पर राेहित काे भाजपा से टिकट मिलने की चर्चा जब प्रदेश से नामाें की नहीं हुई घाेषणा ताे शाम काे लगा विराम

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • There Was No Talk Of Getting Nominations From The BJP On The Social Media’s Rahit When The Name Was Not Mentioned In The State.

भागलपुर15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जिले के चार विधानसभा सीटाें पर एनडीए की अाेर से भाजपा उम्मीदवाराें के नाम की घाेषणा नहीं हाेने से दावेदाराें की बेचैनी लगातार बढ़ रही है। साेमवार काे दिनभर राेहित पांडे काे भागलपुर विधानसभा से टिकट मिलने की चर्चा हाेती है। लेकिन जब प्रदेश मुख्यालय की अाेर से शाम तक सीटाें और नामाें की घाेषणा नहीं हुई ताे चर्चा पर विराम लगा।

अब मंगलवार काे सबकाे घाेषणा का इंतजार है। साेमवार काे टिकट काे लेकर तरह-तरह की चर्चा जाेर-शाेर से चल रही है। भाजपा नेता व कार्यकर्ता के बीच सियासी पारा चढ़ा रहा। भाजपा में टिकट के दावेदाराें के बीच कभी खुशी ताे कभी गम का माहाैल रहा।

जानकारी के मुताबिक जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र भागलपुर, बिहपुर अाैर कहलगांव के दावेदार काे प्रदेश कार्यालय से काॅल अाया कि अाप लाेग तैयारी रहिए। कागजात तैयार रखें। इसी अाधार पर साेशल मीडिया में चर्चा शुरू हाे गई कि भाजपा ने भागलपुर विधानसभा सीट से जिलाध्यक्ष राेहित पांडेय काे टिकट दे दिया है। इसके साथ ही राेहित भी दिनभर क्षेत्र में समर्थकाें व कार्यकर्ताअाें से मिलने चले गए। दिन के तीन बजे प्रदेश मुख्यालय से सीटाें की घाेषणा हाेनी थी। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. संजय जायसवाल दिल्ली से शाम तक वापस नहीं अाए। इस वजह से घाेषणा नहीं हाे सकी। इसके साथ ही शाम हाेते ही चर्चा पर विराम लग गया। अब सबकाे मंगलवार का घाेषणा का इंतजार है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

ऑक्सीजन पर पहरे से संकट और गहराया: निजी अस्पतालों को नहीं मिल रहे पर्याप्त सिलेंडर, प्रशासन ने ऐसे अस्पतालों को दी इलाज की अनुमति जहां व्यवस्था ही नहीं

ऑक्सीजन पर पहरे से संकट और गहराया: निजी अस्पतालों को नहीं मिल रहे पर्याप्त सिलेंडर, प्रशासन ने ऐसे अस्पतालों को दी इलाज की अनुमति जहां व्यवस्था ही नहीं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना3 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *