Tuesday , March 9 2021
Breaking News

सीएस व टीटीसी फीडर ब्रेकडाउन चार घंटे तक गुल रही बिजली, खलीफाबाग बाजार समेत दर्जनाें इलाकाें में दिक्कत

भागलपुर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में बुधवार को भी कई इलाकों में बिजली का संकट रहा। जीराेमाइल में ग्लोकल हॉस्पिटल के पास 33 केवीए लाइन का डिश इंसुलेटर पंक्चर हाे गया। इससे सिविल सर्जन और टीटीसी पीएसएस के सभी फीडर 4 घंटे तक ब्रेक डाउन हाे गए। सिविल सर्जन पीएसएस के बरहपुरा, भीखनपुर, घंटाघर और टीटीसी पीएसएस के खलीफाबाग और नया बाजार फीडर में बिजली सप्लाई बंद हाेने से लाेगाें काे काफी दिक्कत हुई।

इससे बाजार के इलाके समेत दर्जनाें माेहल्लाें की बिजली गुल हाे गयी। खराबी दिन के 3 बजे आयी। बिजली कंपनी काे फॉल्ट ढूंढने में में ही 3 घंटे लग गए। इसके बाद उसे ठीक करने का काम शुरू हुआ। शाम के 6 बजकर 45 मिनट पर बिजली आई तो लोगों को राहत मिली, लेकिन 10 मिनट के बाद फिर बत्ती गुल हाे गयी। शाम में बत्ती गुल हाेने से बच्चाें की पढ़ाई बाधित हुई।

बिजली गुम हाेने से पानी की भी दिक्कत हुई। जिन्हाेंने सुबह में अपनी टंकी काे भरा था, उन्हें पानी की दिक्कत हुई। शाम में बिजली गुल हाेने से खलीफाबाग बाजार में दुकानदाराें काे भी दिक्कत हुई। शाम में बूंदाबांदी के बाद यूनिवर्सिटी, चंपानगर, नाथनगर और तातारपुर फीडर भी एक घंटा ब्रेकडाउन रहा। पटल बाबू और विक्रमशिला फीडर में बुधवार सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक कई बार ट्रिपिंग हुई। इससे लाेग परेशान रहे।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

पहल: समय से पहचान कर कम की जा सकती है कैंसर से माैत, शुरुआती लक्षण में हो जाएं सतर्क : डॉ. सरिता

पहल: समय से पहचान कर कम की जा सकती है कैंसर से माैत, शुरुआती लक्षण में हो जाएं सतर्क : डॉ. सरिता

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मुजफ्फरपुर3 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *