Sunday , March 7 2021
Breaking News

सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के रामबाग इलाके में लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया, इनमें से एक पाकिस्तानी नागरिक था

  • Hindi News
  • National
  • Pakistani Terrorist Encounter In Jammu And Kashmir | Pakistani Terrorist Killed By Central Reserve Police Force (CRPF) In Srinagar Rambagh Area

श्रीनगर35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को सुरक्षाबलों ने बीते हफ्ते सीआरपीएफ जवानों पर हमले करने में शामिल रहे दो आतंकियों को मार गिराया।- फाइल फोटो

  • जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए पाकिस्तानी आतंकी का नाम सैफुल्लाह के तौर पर की गई है
  • सोमवार को हुई इस मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकियों को मिलाकर दो हफ्ते में सुरक्षाबलों ने 9 आतंकियों को ढेर किया है

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने सोमवार को दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। आतंकियों के छिपे होने के इनपुट पर सिक्योरिटी फोर्सेज श्रीनगर के रामबाग इलाके पहुंचे। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी तो एनकाउंटर शुरू हो गया। सेंट्रल रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मुताबिक, मारे गए आतंकियों में से पाकिस्तानी और कश्मीर का रहने वाला था। दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। एनकाउंटर के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए पाकिस्तानी आतंकी का नाम सैफुल्लाह के तौर पर की गई है। वह सितंबर में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले में शामिल थे। हाल ही में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में दो जवानों की मौत हुई थी। इस घटना को अंजाम देने में भी उसका हाथ था।

दो दिन पहले दो आतंकी मारे गए थे

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में सुरक्षाबलों ने शनिवार को 2 आतंकी मार गिराए। उनके पास एक M4 राइफल और एक पिस्टल मिली है। आतंकियों के छिपे होने के इनपुट पर सिक्योरिटी फोर्सेज ने शुक्रवार रात सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी तो एनकाउंटर शुरू हो गया।

दो हफ्ते में 9 आतंकी ढेर

बीते बुधवार को शोपियां जिले के सगुन इलाके में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकी मार गिराए थे। एनकाउंटर 16 घंटे चला था। इससे पहले पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में 27 सितंबर को 2 आतंकी मारे गए थे। सोमवार को हुई इस मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकियों को मिलाकर दो हफ्ते में सुरक्षाबलों ने 9 आतंकियों को ढेर किया है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

आज का कार्टून: नेता खा रहे गरीबों के घर खाना; उनकी परेशानी से सरोकार नहीं, बस वोट पर निशाना

आज का कार्टून: नेता खा रहे गरीबों के घर खाना; उनकी परेशानी से सरोकार नहीं, बस वोट पर निशाना

आज का राशिफल मेष मेष|Aries पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *