Monday , March 1 2021
Breaking News

सुशील मोदी बोले: प्रियंका गांधी को महाराष्ट्र-राजस्थान में गैंगरेप और हत्या की घटनाएं विचलित क्यों नहीं करतीं

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sushil Modi Said: Why Don’t The Incidents Of Gang Rape And Murder In Priyanka Gandhi Distract Maharashtra

पटना33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशील कुमार मोदी।

  • कांग्रेस पहले उस राजद के साथ नाता तोड़े जिसका एक विधायक छात्रा से रेप के मामले में विधानसभा की सदस्यता खो चुका है
  • कांग्रेस यूपी की घटना पर सिर्फ राजनीति कर रही है, जबकि योगी सरकार एसआईटी गठित कर पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाने में लगी है

बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर हाथरस की घटना को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि 18 साल की बेटी की मां प्रियंका गांधी को महाराष्ट्र-राजस्थान में गैंगरेप और हत्या की घटनाएं विचलित क्यों नहीं करतीं? उन्हें हाथरस के राजनीतिक पर्यटन पर जाने से पहले बिहार में उस राजद के साथ नाता तोड़ना चाहिए, जिसका एक विधायक छात्रा से बलात्कार के मामले में विधानसभा की सदस्यता खो चुका है और दूसरा फरार चल रहा है। कांग्रेस यूपी में गैंगरेप की घटना पर सिर्फ राजनीति कर रही है, जबकि वहां की योगी सरकार एसआईटी गठित कर पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाने में लगी है।

सुशील मोदी ने कहा है कि कांग्रेस शासित राजस्थान में दस दिन पहले दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप हुआ, लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने घटना पर न बयान जारी किया, न अशोक गहलोत से बात की। दोनों ने कांग्रेस गठबंधन की सरकार वाले महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में में बिहार के सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मृत्यु पर भी चुप्पी साध ली, जबकि दिशा को गैंगरेप के बाद 14 मंजिल से फेंक कर मारे जाने का संदेह है। मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस की संवेदना का ज्वार घटना की गंभीरता नहीं, सत्ता का चेहरा और पीड़ित का जाति-धर्म देख कर तय होता है।

भाजपा नेता ने कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी में पैसे लेकर टिकट देने की प्रवृत्ति आज भी कायम है, इसलिए वहां ज्यादा से ज्यादा सीटें अपने पास रखने की जिद भारी पड़ रही है। कथित महागठबंधन के साथी दल एक-एक कर अलग होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजद नेता की गाड़ी से 74 लाख रुपये बरामद होना आखिर किस बात का संकेत है?


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को टैंकर ने रौंदा: पटना के मोकामा में साइकिल सवार छात्र की मौत; गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को टैंकर ने रौंदा: पटना के मोकामा में साइकिल सवार छात्र की मौत; गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *