Thursday , April 15 2021
Breaking News

सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक की भी पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत

हाजीपुर19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • रविवार को हुई घटना में मौके पर ही एक युवक की चली गई थी जान, दूसरा था गंभीर

पातेपुर थाना क्षेत्र के महुआ -ताजपुर मार्ग स्थित बाजितपुर गांव में पिछले रविवार की देर शाम हुई सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवक की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई। वही घटना के घायल एक अन्य युवक की हालत भी नाजुक बनी हुई है। गौरतलब है कि रविवार की देर शाम थाना क्षेत्र के महुआ- ताजपुर मुख्य मार्ग स्थित बाजितपुर सतमुंहा पुल के निकट तेज रफ्तार के अज्ञात वाहन ने एक बाइक में जोरदार ठोकर मार दी थी। इस घटना में बाइक सवार महैया मालपुर गांव निवासी लखिन्द्र राय का पुत्र 21 वर्षीय शिवम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि वशिष्ट राय का पुत्र 35 वर्षीय नवजीत कुमार एवं रामसागर सहनी के 30 वर्षीय पुत्र अमरनाथ सहनी गंभीर रूप से घायल हो गया था।

ग्रामीणों ने बताया कि तीनों युवक तिसिऔता गांव से पेंटिंग का काम करके एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पातेपुर पुलिस ने दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाई। घटनास्थल पर मृतक की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचें मृतक के परिजनों ने बिना शव का पहचान कराए जल्दबाजी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए जाने पर पुलिस के खिलाफ आक्रोशित हो गए।

शव के पोस्टमार्टम में जल्दबाजी करने से ग्रामीणों और परिजनों में आक्रोश

दोनों घायलों को किया गया था पीएमसीएच रेफर
दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल नवजीत कुमार एवं अमरनाथ साहनी का पातेपुर पीएचसी में प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टर ने दोनों की हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया था। जहां इलाज दौरान गंभीर रूप से घायल नवजीत कुमार की देर रात मौत हो गईञ वहीं घायल युवक अमरनाथ सहनी का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मुखिया ने दाह संस्कार करने के लिए दी राशि
घटना की सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया अभय कुमार तिवारी उर्फ बबलू तिवारी ने दोनों मृतकों के घर जाकर शव का दाह संस्कार करने के लिए कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन तीन हजार रूपए की राशि प्रदान की। इस घटना पर पातेपुर प्रखंड प्रमुख पुत्र चिंकू राय, मदन राय, पैक्स अध्यक्ष ऋषिदेव राय, जीवछ राय, विनोद राय आदि ने गहरा शोक व्यक्त किया है। घटना के बाद से लोगों में शोक का माहौल है।

विरोध में आक्रोशितों ने जाम की थी सड़क
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार की देर रात महुआ -0ताजपुर मार्ग को मालपुर शिवना चौक के पास जाम कर दिया। स्थानीय लोगों ने पातेपुर थानाध्यक्ष के साथ मिलकर आक्रोशितों को शांत कराते हुए आपदा राहत कोष से मृतक के परिजनों को चार लाख रुपया मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद सड़क जाम खत्म हुआ और उक्त मार्ग पर वाहनों का परिचालन शुरू हो सका।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

पटना में जान से खिलवाड़: न खुद की चिंता न दूसरों की परवाह, नियम तोड़कर बन रहे खतरा, संक्रमण की रफ्तार बढ़ी तो सख्त हुआ प्रशासन

पटना में जान से खिलवाड़: न खुद की चिंता न दूसरों की परवाह, नियम तोड़कर बन रहे खतरा, संक्रमण की रफ्तार बढ़ी तो सख्त हुआ प्रशासन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना7 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *