Saturday , February 27 2021
Breaking News

हजारों की भीड़ की मौजूदगी में दीघा घाट पर अंतिम संस्कार, जेपी के बाद पहली बार पासवान को मिलिट्री ऑनर; मूर्छित होकर गिर पड़े चिराग

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Funeral At Digha Ghat In The Presence Of A Crowd Of Thousands, Military Honors To Paswan For The First Time After JP; Faint Lamp

बिहार14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पिता को मुखाग्नि देते ही बेहोश हुए चिराग।

रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया। पर, यादों में वे फिर से जी गए। शनिवार काे दीघा स्थित जनार्दन घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके पुत्र चिराग पासवान ने उन्हें मुखाग्नि दी। मुखाग्नि देते ही चिराग बेहोश हो गए, लेकिन आस-पास मौजूद लोगों ने उन्हें सहारा देकर अंतिम संस्कार की सारी प्रक्रियाएं पूरी करवाईं।
थम नहीं रहे थे आंसू
अंतिम संस्कार के दौरान चिराग की मां रीना मौजूद रहीं। नम आंखों से कभी पासवान के पार्थिव शरीर को देखती तो कभी पुत्र चिराग को। चिराग के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें ढाढ़स भी बंधातीं। परिजनों के आंसू नहीं रुक रहे थे।

सीएम भी रहे मौजूद
ठीक 4.30 बजे चिराग ने उन्हें मुखाग्नि दी। इसके साथ ही चिराग और उनकी मां की आंखों से आंसू की धारा बहने लगी। पार्थिव शरीर पर पहले परिजनों ने श्रद्धांजलि दी। फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पुष्पांजलि अर्पित की।

अंतिम दर्शन की बेताबी
अपने नेता को अंतिम विदाई देने को जनार्दन घाट पर हजारों की भीड़ जमा थी। पूरे प्रदेश से लोग वहां इकट्ठा थे। भीड़ को रोकने के लिए बैरिकेडिंग थी, लेकिन बैरिकेडिंग तोड़ दी और घाट के पास पहुंच गए।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

खगड़िया में हादसा: माघी पूर्णिमा पर स्नान के लिए श्रद्धालुओं भरी टेम्पो को कार ने मारी टक्कर, 7 लोग घायल, 1 नाजुक

खगड़िया में हादसा: माघी पूर्णिमा पर स्नान के लिए श्रद्धालुओं भरी टेम्पो को कार ने मारी टक्कर, 7 लोग घायल, 1 नाजुक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप खगड़िया5 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *