Monday , April 19 2021
Breaking News

10 अपराधी थाना बदर, 14 को निगरानी में रहने का निर्देश

पूर्णिया5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • विधानसभा चुनाव के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जारी किया निर्देश

विधानसभा चुनाव के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर एसपी विशाल शर्मा से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर जिला दंडाधिकारी राहुल कुमार ने 24 अपराधियों पर अपराध नियंत्रण अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। जिला दंडाधिकारी ने 10 अपराधियों को विधानसभा चुनाव की मतगणना तक थाना बदर करने के साथ-साथ 14 अपराधियों को अपने-अपने थानाध्यक्ष की निगरानी में रहने का आदेश जारी किया है।

जिला दंडाधिकारी ने जिन अपराधियों को थाना बदर किया है उनमें कसबा थाना क्षेत्र के मथौर निवासी मो. हसन को आदेश जारी होने से लाकर मतगणना की तिथि तक हर मंगलवार और शुक्रवार को बीकोठी थाना में उपस्थिति दर्ज करवाने का निर्देश दिया गया है। इसी तरह सदर थाना क्षेत्र के पोलोग्राम निवासी मो. आफताब उर्फ़ अफकिया को मंगलवार और शुक्रवार को भवानीपुर थाना, केनगर थाना क्षेत्र के सिंघिया गांव निवासी गुड्डू यादव को सोमवार और गुरुवार को बायसी थाना, जानकीनगर थाना क्षेत्र के तेतराही निवासी प्रकाश यादव को सोमवार और गुरुवार को बायसी थाना में हाजिरी लगाना है।

जानकीनगर थाना क्षेत्र के तेतराही के अंग्रेज यादव को सोमवार और गुरुवार को जलालगढ़ थाना, भवानीपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मज्ञानी निवासी सोनू कुमार को सोमवार और गुरुवार को कसबा थाना, बीकोठी थाना क्षेत्र के सुखसेना कैलू टोला निवासी छोटू कुमार को सोमवार और गुरुवार को बायसी थाना, बीकोठी क्षेत्र के ही डुब्बा टोला निवासी बेचन मंडल को सोमवार और शनिवार को अमौर थाना जाना होगा।

इसी तरह बीकोठी थाना क्षेत्र के ही कैलू टोल निवासी अर्जुन मंडल को मंगलवार, गुरुवार एवं शनिवार को रौटा थाना के अलावा भवानीपुर थानाक्षेत्र के छप्पन गांव निवासी मो. एहतराम पिता मो. उस्मान को प्रत्येक सप्ताह मंगलवार, गुरुवार एवं शनिवार को बायसी थाना में उपस्थिति दर्ज करवाना है।
इन अपराधियों को रहना है पुलिस की निगरानी में

जिन 14 अपराधियों को अपने-अपने थानाध्यक्ष की निगरानी में रहने का निर्देश दिया है उसमें रुपौली थाना क्षेत्र के आझोकोपा निवासी अनिल यादव उर्फ़ बुद्धू यादव, सनिल यादव उर्फ़ कुलकुल यादव, टीकापट्टी थानाक्षेत्र के तेलडीहा निवासी रुपेश कुमार यादव, विकास कुमार यादव, रौटा थाना क्षेत्र के सोनमणी सहरिया निवासी अंजुम आलम, नाजिम आलम, अजब लाल ठाकुर, रौटा थाना क्षेत्र के महसेल निवासी नेयामतुल्लाह, रौटा थाना क्षेत्र के सोनमणी निवासी मो. शाकिर आलम, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर मंसूरी टोला निवासी मो. सद्दाम उर्फ़ सोनू, महेंद्रपुर अबदाल निवासी मो. अंशूर उर्फ़ अंशु, यहीं के मो.आजम, उत्तरी पोखरिया निवासी मो. जिब्राइल, केहाट थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी शिव शंकर उर्फ़ सोनू सिंह शामिल है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

ऑक्सीजन पर पहरे से संकट और गहराया: निजी अस्पतालों को नहीं मिल रहे पर्याप्त सिलेंडर, प्रशासन ने ऐसे अस्पतालों को दी इलाज की अनुमति जहां व्यवस्था ही नहीं

ऑक्सीजन पर पहरे से संकट और गहराया: निजी अस्पतालों को नहीं मिल रहे पर्याप्त सिलेंडर, प्रशासन ने ऐसे अस्पतालों को दी इलाज की अनुमति जहां व्यवस्था ही नहीं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना3 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *