Sunday , May 16 2021
Breaking News

चेहल्लुम कल, राजधानी में कड़ी सुरक्षा के प्रबंध, बाइकर्स गैंग पर रहेगी विशेष नजर

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Chehallum Tomorrow, Tight Security Arrangements In The Capital, Bikers Gang Will Be Kept Special Watch

पटना12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चेहल्लुम 8 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस दौरान शांति और विधि व्यवस्था कायम रखने के लिए डीएम कुमार रवि और एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने संयुक्त आदेश जारी किया है। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में दंडाधिकारी, पुलिस अधिकारी और पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है।

इसके साथ ही सभी थानाध्यक्षाें को अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर शांति व्यवस्था कायम रखने का निर्देश दिया गया है। डीएम ने कहा कि त्योहार के दौरान अफवाह फैलाने वाले असामाजिक व उपद्रवी तत्वों पर पैनी नजर रखने और दोषियाें को चिह्नित कर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। वहीं, एसडीपीओ और सभी थानाध्यक्षाें को बाइकर्स गैंग पर नियंत्रण रखने के लिए कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

परेशानी हाे ताे नियंत्रण कक्ष को करें फोन
विधि व्यवस्था की मॉनिटरिंग नियंत्रण कक्ष से होगी। काेई परेशानी हाेने पर जिला नियंत्रण कक्ष के नंबर 0612-2219810, 2219234 अाैर पटना सिटी के नियंत्रण कक्ष के नंबर 0612-2631813 पर फाेन किया जा सकता है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

दो गिरोहों की लड़ाई में घोड़े की जान पर आफत: लखीसराय में दो गुटों में गोलीबारी, जब किसी आदमी की जान न ले सके घोड़े को लाठी-डंडे से पीट दिया, हालत नाज़ुक

दो गिरोहों की लड़ाई में घोड़े की जान पर आफत: लखीसराय में दो गुटों में गोलीबारी, जब किसी आदमी की जान न ले सके घोड़े को लाठी-डंडे से पीट दिया, हालत नाज़ुक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप लखीसराय34 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *