Sunday , May 16 2021
Breaking News

छात्रा का सिर कुचला, फिर तेजाब डालकर मार डाला: बेगूसराय में 2 दिन से गायब छात्रा का शव रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मिला

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूसराय13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बेगूसराय सदर अस्पताल में मृतक छात्रा के परिजन। - Dainik Bhaskar

बेगूसराय सदर अस्पताल में मृतक छात्रा के परिजन।

बेगूसराय में अपराधियों ने एक छात्रा की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पहले उसका सिर पत्थर से कुचल दिया फिर चेहरे पर एसिड डाल दिया। इसके बाद उसके शव को झाड़ी में फेंक दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना गढ़ाहारा OP थाना की है। मृतक छात्रा की पहचान गढ़ाहारा वार्ड नंबर 13 निवासी ललन साह की 17 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि 16 अप्रैल को ललन साह के पड़ोसी की लड़की का शादी थी। सपना शादी के मटकोर में शामिल हुई थी। उसके बाद से वह अचानक गायब हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। उसके बाद परिजनों ने गढ़ाहारा थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।

छात्रा के चाचा मंटू साह ने बताया कि मटकोर के बाद सभी लोग घर वापस आ गए लेकिन सपना नहीं आई। रविवार सुबह कुछ परिचित लोगों ने सपना का शव रेलवे की झाड़़ियों में देखा। उन्होंने बताया कि सपना को अपराधियों ने निर्मम तरीके से सिर पर पत्थर से कुचलकर और चेहरे पर एसिड डालकर मार दिया।

घटना की सूचना परिजनों ने गढाहारा थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे गढाहारा थाना के ASI रवि प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है। सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है। सपना नवमी क्लास में पढ़ती थी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में भी दहशत का माहौल बना हुआ है।

खबरें और भी हैं…

Source link

About divyanshuaman123

Check Also

रफ्तार ने ली युवक की जान: भोजपुर में हादसा; बाइक से पटना जा रहा था युवक, स्कार्पियो ने मारी टक्कर, मौत

रफ्तार ने ली युवक की जान: भोजपुर में हादसा; बाइक से पटना जा रहा था युवक, स्कार्पियो ने मारी टक्कर, मौत

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप भोजपुर9 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *